नई दिल्ली : मशहूर डांसर सपना चौधरी के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर अभद्र टिप्पणी के मामले में संभल के बहजोई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने वाले को तलाशना शुरु कर दिया है।

ट्वीटर पर एके खान कोबरा नाम से बने एकाउंट से डांसर सपना चौधरी को ट्वीट कर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की गई थी। ट्वीटर पर एके खान कोबरा नाम से एकाउंट चलाने वाले ने ट्वीटर पर खुद को संभल निवासी लिख रखा है। सपना चौधरी ने इस मामले को लेकर यूपी पुलिस,संभल पुलिस व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी।

सपना ने कहा था कि कि सोशल मीडिया पर गाली गलौज कर महिलाओं व बहनों को गालियां देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए। ट्वीट करने वाला संभल का था तो उच्च स्तर से संभल पुलिस को तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देश दिये गये। संभल पुलिस हरकत में आई और शनिवार दोपहर को बहजोई थाने के कार्यवाहक कोतवाल सुनील कुमार की और से थाना बहजोई में 66 ए आईटी एक्ट तथा 509 आईपीसी के तहत एके खान कोबरा ट्वीटर आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया। कार्यवाहक कोतवाल सुनील कुमार ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि ट्वीटर आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इस ट्वीटर आईडी को चलाने वाले की पहचान कर तलाश की जा रही है। मामले को जांच के लिए साइबर सेल को भी भेजा जा रहा है। जल्द ही अभद्रता करने वाले को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। वहीं मामला दर्ज होने से कुछ घंटे पहले ट्विटर पर एके खान कोबरा एकाउंट से सपना को भेजे गये अभद्र व अश्लीलता वाले ट्वीट डिलीट कर दिए गए।

Facebook Comments