मुंबई:  अब सलमान ख़ान सिंगल नहीं रहने वाले, उन्हें मिल गया है पार्टनर। जो हर ट्रबल में सलमान का साथ देने वाला है, आखिर कब तक सलमान सबकुछ अकेले हैंडल करेंगे, कब तक कंटेस्टेंट्स को अकेले ही संभालेंगे?

 जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ की जिसके 12वे सीज़न की घोषणा हो गई है। और इस बार सलमान इस शो को अकेले होस्ट नहीं करने वाले। कहा जा रहा है कि सलमान के साथ इस शो को होस्ट करेंगी उनके बेहद अच्छी दोस्त और फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की उनकी को-स्टार कटरीना कैफ।

सूत्रों की माने तो कटरीना और सलमान जल्द ही इस शो की तैयारियों में जुटने वाले हैं। चैनल कलर्स पर आने वाले इस शो की घोषणा शो ‘राइजिंग स्टार 2’ के फाइनल एपिसोड में हुई थी। जिसके बाद चैनल ने ट्वीट के ज़रिये भी लोगों को इसकी थीम के बारे में बताया था। ट्वीट में लिखा था कि बिग बॉस 12 जल्द ही आ रहा है और इस बार हम जोड़ियों की तलाश में हैं। तो, बिग बॉस के घर में धमाल को दोगुना करने के लिए अपने पार्टनर को भी लाइए।

आपको बता दें कि शो में एक बार फिर आम जनता दिखाई देगी वो भी अपने पार्टनर के साथ। इसके लिए शो के मेकर्स ने ऑडिशन्स भी रखें हैं। याद है ‘बिग बॉस 9’ में एक टास्क रखा गया था ‘डबल ट्रबल’ जिससे घर में काफी उथल-पुथल हुई थी। शायद इसी टास्क से इंस्पायर होकर मेकर्स इस बार पार्टनर वाली थीम ला रहे हैं।

ऐसे में जब हर कोई अपने पार्टनर के साथ आएगा तो सलमान सिंगल कैसे रह सकते हैं। लेकिन, होस्टिंग की बात की जेया तो लोगों ने इस शो में सलमान को बहुत पसंद किया है। सलमान के पहले अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी और अरशद वारसी ने भी इस शो को होस्ट किया था मगर, जितनि पॉपुलैरिटी सलमान की होस्टिंग को मिलती है वो अन्य स्टार्स को कभी नहीं मिली। ऐसे में क्या दर्शक सलमान के साथ कटरीना की होस्टिंग को पसंद करेंगे… ये तो वक़्त ही बताएगा।

फ़िल्मों की बात की जाए तो सलमान ने हाल ही में ‘रेस 3’ की शूटिंग ख़त्म करके फ़िल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू की है। वहीं, कटरीना आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की तैयारियों में लगी हुई हैं। इसके अलावा कटरीना शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ में भी नज़र आएंगी।

Facebook Comments