मुंबई : शाहरुख़ खान और यशराज बैनर का रिश्ता बड़ा ही तगड़ा है। ढाई दशक में उन्होंने यशराज के साथ 10 फिल्में की हैं और अब 11वीं के लिए हां कर दी है।

ख़बर है कि शाहरुख़ खान ने एक बार फिर यशराज फिल्म के साथ काम करने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने आदित्य चोपड़ा को अगली फिल्म के लिए हरी झंडी दे दी है और बताया जाता है कि आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो की रिलीज़ के बाद वो यशराज की फिल्म पर काम शुरू करेंगे। हालांकि शाहरुख़ खान की इस फिल्म को लेकर सारी जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया जा रहा है लेकिन चर्चा कई तरह की है। ये कहा जा रहा है कि ये धूम का चौथा भाग हो सकता है क्योंकि एक समय आदित्य चोपड़ा सभी तीनों खांस के साथ धूम सीरीज़ बनाना चाहते थे। आमिर के साथ तीसरा भाग हो चुका है। यदि शाहरुख़ चौथा भाग करते हैं तो सलमान धूम 5 में हो सकते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा कुछ समय से एक योद्धा की कहानी पर फिल्म बनाना चाहते हैं , वो ये फिल्म हो सकती है। या यशराज शाहरुख़ के साथ अपना पुराना रोमांटिक फार्मूला ही ले कर आएगा। शाहरुख़ खान ने 1993 में डर से यशराज में कदम रखा था और फिल्म फैन उनकी दसवीं फिल्म थी।

शाहरुख़ खान जल्द ही अमेरिका जाने वाले हैं l इसकी वजह यह है कि अमेरिका में फिल्म ज़ीरो का स्पेशल सीक्वेंस शूट होने वाला है।  इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में हैं और उनके किरदार का नाम बउआ है । खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग अलबामा के रॉकेट सेंटर में होगी। यही वजह है कि बुधवार को मुंबई के यूएस कंसुलेट में शाहरुख और अनुष्का आनंद एल राय के साथ पहुंचे थे।खबर है कि वहां फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट होने वाला है। खबर यह भी है कि इस शेडयूल में कटरीना कैफ नहीं होंगी और सीन सिर्फ शाहरुख़ और अनुष्का के बीच ही फिल्माए जाएंगे। खबर है कि इस फिल्म में अनुष्का साइंटिस्ट की भूमिका में हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

Facebook Comments