मुंबई : तब्बू मानती हैं कि इंडस्ट्री में इरफ़ान खान और मनोज बाजपेयी उन कलाकारों में से एक हैं, जो इंडस्ट्री के लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं। तब्बू की फिल्म मनोज के साथ लगभग 18 साल के बाद आ रही है। फिल्म मिसिंग की चर्चा लंबे समय से थी। लेकिन फिल्म बनने के बाद चार सालों के बाद सामने आ रही है।

इस बारे में तब्बू कहती हैं कि मनोज और मैं भले ही साथ फिल्में करें न करें एक दूसरे को लेकर हमेशा सजग रहे हैं और एक दूसरे के बारे में हमें सब कुछ पता होता है। मनोज बाजपेयी इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। इस बारे में वह कहती हैं कि मैंने सेट पर खूब नखरे दिखाए थे और मनोज इसे झेलते भी थे। इसलिए उनके सामने उन्हें काम करके बहुत मजा आया। तब्बू कहती हैं कि उन्हें हमेशा मनोज और इरफ़ान जैसे कलाकारों के साथ काम करके मजा आता है। वह परफॉर्मेंस देने में उस्ताद हैं और उनके साथ काम करने में हमेशा काफी नयी चीजें सीखने की कोशिश की है।

तब्बू कहती हैं कि ये दोनों कलाकार आर्ट के पॉवर हाउस हैं। उनके साथ जब भी काम किया है, काफी कम्फर्ट लेवल पर जाकर काम किया है। तब्बू बार-बार यह बात दोहराती हैं कि उन्हें मनोज की इस बात के बार-बार दोहराने से परेशानी है कि वह खुद को स्टार और एक बड़ा सेलेब्रिटी नहीं मानते। वह कहती हैं कि मनोज सेलेब्रिटी हैं, लेकिन कभी मानते नहीं हैं।

तब्बू कहती हैं कि जब मनोज और इरफ़ान के साथ काम करने की बात आती है तो वह कभी भी इस बैगेज के साथ नहीं आते हैं कि वह बड़े स्टार हैं। वह अपने को स्टार को सबसे अधिक कम्फर्ट देने की कोशिश करते हैं।इसलिए उनके साथ काम करना उनके लिए हमेशा खास होता है। बता दें कि इरफ़ान के साथ तब्बू ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें कई फिल्में शामिल हैं।

Facebook Comments