टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फैंस के लिए अच्छी खबर है। बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं लेकिन इस बार ऑडिशन्स में नया ट्विस्ट रखा गया है। कलर्स चैनल ने ‘बिग बॉस 12’ के ऑडिशन्स की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

COLORS

@ColorsTV

is coming soon and this time we’re looking for jodis! So bring a partner along with you to the @BiggBoss house for twice the dhamaal! Auditions now open!

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शो जल्द ही शुरू होने वाला है और शो के ऑडिशन्स शुरू हो गए हैं लेकिन अगर इस बार आपको शो का हिस्सा बनना है तो आप जल्द ही अपना पार्टनर ढूंढना शुरू कर दें। प‍िछले सीजन के मुकाबले इस बार बदलाव देखने को म‍िलेगा इस बार जोड़ियों में कंटेंस्टेंट शाम‍िल होंगे।

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। इस ट्वीट में बताया गया है कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

हालांकि, यहां आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ की शुरुआत हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में ही होगी लेकिन ऑडिशन की लंबी प्रक्रिया होने की वजह से शो के ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए जाते हैं। हमेशा की तरह इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या फिर कोई और इस शो की कमान संभालेगा, इसकी जानकारी भी आने वाले वक्त में मिल जाएगी। यहां आपको याद दिला दें कि ‘बिग बॉस 11’ का खिताब शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया था और वहीं टीवी की संस्कारी बहु हिना खान शो की फर्स्ट रनरअप बनी थीं।

Facebook Comments